Best friendship quotes in Hindi दोस्ती शायरी हिंदी


 

सच्चे दोस्त वही होते है जो मदद करने से पहले 200 गालियां देते है.!!

जो दोस्त कहा करता था जिंदगी भर साथ निभाऊंगा ट्रैफिक पुलिस को देखते ही मुझे रास्ते में छोड़ गया.

मेरा स्टार सिर्फ एक ट्रेलर है पूरी फिल्म देखनी है तो मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी.!!

पैसे के लिए दोस्ती तोड़ने वाले हम नही दोस्ती के लिए दुश्मन को तोड़ने वाले हम है.!!

कुदरत का नियम है मित्र और चित्र दिल से बनाओगे तो उनके रंग जरूर निखर आयेंगे.!!

तेरी दोस्ती के साए में जिंदा है अब तक हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ ताबीज मांगते है.!!

दोस्त खरीदे नही जाते ये तो वो कमीनें होते है। जो आपको कभी शरीफ देखना नहीं चाहते.!!

सच्चा दोस्त साथ देता है तब जब अपना साया भी साथ छोड़ देता है.!!

कुछ दोस्त दोस्त कम घर वालो के खबरी ज्यादा होते है.!!

मेने तो सोचा था पूरी जिंदगी साथ रहेंगे मुझे किया पता था दोस्त की तुम भी मोहब्बत की तरह हो जाओगे.!!

किसी के हाथ में हीरा किसी के कान में हीरा मुझे हीरे से मतलब किया मेरा तो दोस्त ही हीरा.!!

ना गाड़ी ना बुलेट ना ही रखे हथियार एक है सीने में जिगरा और दूसरे जिगरी यार.!?

अपनी औकात में रहना सीख बेटा वरना जो हमारी आंखों में खटकते है वो शमशान में भटकते है.!!

हम दोस्तो के लिए दिल तोड़ सकते है दुश्मनों जरा सोचो तुम्हारा किया किया तोड़ेंगे.!!

जान दे दूंगा उसे बरबाद कर दूंगा जो हम दोनो के बीच में आया उसे राख कर दूंगा.!!

सुनो दोस्तो तुम लोग कुछ भूल गए हो शायद मुझे.!!

1 Comments

Post a Comment

Post a Comment

Previous Post Next Post