Sad Shayari in hindi सैड शायरी हिंदी में 2023

 


ख्याल रखा करो अपना क्योंकि मेरे पास तुम्हारे जैसा कोई और नही है.!!

अजीब सी बेताबी है तेरे बिन रह भी लेते है और रहा भी नहीं जाता.!!

वो लफ्ज़ बने ही नही जो बयां करे की मुझे कितनी मोहब्बत है तुमसे.!!

मेने दोस्ती मांगी थी वो इश्क देकर बर्बाद कर गया.!!

तुमसे लड़ने के बाद तुम्हारी याद और भी ज्यादा आती है.!!

यू ना कहो के ये किस्मत की बात है मुझे बर्बाद करने में तुम्हारा भी हाथ है.!!

पता नही कितना नाराज है वो मुझसे ख्वाब में भी मिलता है तो बात ही नही करता.!!

कुछ मोहब्बत का नशा था पहले हमको दिल जो टूटा तो नशे से मोहब्बत हो गई.!!

मेरी खामोशी को पढ़ ले ऐसा कोई नही है जिंदगी में.

उसे अपना बनाने की ज़िद में अपने भी पराए किए हमने.

दर्द की बारिश में हम अकेले ही थे जब बरसी खुशियां ना जाने भीड़ कहा से आई.

मेरे सीने में एक दिल है और उस दिल की धड़कन हो तुम.!

अगर बेवफाओ की अलग ही दुनिया होती तो मेरी वाली वहां की रानी होती.!

काश तू सिर्फ मेरा होता या फिर मिला ही ना होता.

कितनी अजीब हो गई है जिंदगी खुश दिखना ज्यादा जरूरी है खुश होने से.

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post