Top Bestfriend Shayari Poetry दोस्ती शायरी हिंदी

 


हम वो राजा नहीं जो अपने भाइयों पे राज करते है हम तो वो बादशाह है जो भाईयो के साथ राज करते है.!

दोस्ती की तुमसे दुश्मन से अजब तुम दोस्त हो में तुम्हारी दोस्ती में मेहरबां मारा गया.!!

दाग दुनिया ने दिए जख्म जमाने से मिले हमको तोहफे ये तुम्हें दोस्त बनाने से मिले.

आज में अकेला हू तो किया हुआ दोस्तो एक दिन उसको भी मेरे बिना सब सुना सा लगेगा.!!

चहता तो हु कि हर रोज आपको अंमोल खाजना भेजू दोस्तो पर मेरेदामन में दुआओं के सिवा कुछ भी नहीं.!!

फर्क तो अपने अपने सोच में है वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नही होती.!

दोस्तो और दुश्मनों में किस तरह तफरीक हो दोस्तो और दुश्मनों कि बेरुखी है एक सी.!

जमानो बाद मिले है तो कैसे मुंह फेरू मेरे लिए तो पुरानी शराब है मेरे दोस्त.!!

दोस्तो से इस कदर सदमे उठाए जान पर दिल से दुश्मन की अदावत का गीला जाता रहा.!

मेरी सल्तनत में देखकर कदम रखना मेरी दोस्ती की कैद में जमानत नहीं होती.!!

सुन पगले में वक्त के साथ अपने शौक बदलती हूं दोस्त नहीं.!!

आप जिसके वास्ते मुझसे किनारा कर गए आपसे बचकर वही मुझको इशारा कर गए.!!

आदतें अलग है मेरी दुनिया वालो से दोस्त कम रखता हु पर लाजवाब रखता हूं.!!

जमाने भर को मुबारक खुशी का आलम हो हमारे वास्ते ए दोस्त तुम कहा कम हो.!

एक ताबीज तेरी मेरी दोस्ती को भी चाहिए थोड़ी सी दिखी नहीं की नजर लगने लगती है.!

दोस्ती किस से न थी किस से मुझे प्यार न था जब बुरे वक्त पे देखा तो कोइ यार न था.!!

कौन कहता है कि दोस्ती बराबरी में होती है सच तो ये है दोस्ती में सब बराबर होते है.!!

दुश्मन के सितम का खौफ नही हमको हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है.!!

गुफ्तगू करते रहिए थोड़ी थोड़ी दोस्तो से जाले लग जाते है अक्सर बंद मकानों में.!!

न कोई गिला करता हूं न शिकवा करता हूं तुम सलामत रहो बस यही दुआ करता हूं.!!

एक बात हमेशा याद रखना दोस्तों ढूंढने पर वही मिलेंगे जो को गए थे वो कभी नही मिलेंगे जो बदल गए है.!!

भूल शायद बहुत बड़ी कर ली दिल ने दुनिया से दोस्ती कर ली.!!

अर्श किस दोस्त को अपना समझूं सब के सब दोस्त है दुश्मन की तरफ.!!

दोस्त मुझसे दूर रहोगे तो कुत्ते भी सताएंगे मेरे साथ रहोगे तो शेर भी घबरा जायेंगे.!!

अच्छे दोस्त जितनी बार भी रूठे मना लेना चाहिए क्योंकि वो हमारे सारे राज जानते है.!!

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post