best birthday wishes for brother in hindi

 


ये शुभ दिन आए आपके जीवन में हजार बार हम आपको जन्म दिन मुबारक करते रहेंगे हर बार

 

खुदा  का बहुत शुक्रिया अदा करता हूं कि तुम जैसा भाई उसने मुझे दिया है। 

Many many happy returns Of the day

 

 हां में इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूं क्योंकि मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला 

Love you Bro Happy Birthday 


ना गीला करता हूं ना शिकवा करता हूं तू सलामत रहे छोटे बस यही दुआ करता हूं। 

Happy Birthday Dear Brother 


 जब उन दिनों को याद करता हूं तो अंदर से खुशी मिलती है। कोई फरक नही पड़ता हम कितनी दूर है। फिर भी हम एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स है। 
Happy birthday my Love Brother


 खुदा बुरी नजर से बचाए आपको चांद सितारे से सजाए आपको गम किया होता है। ये आप भूल ही जाओ खुदा जिंदगी में इतना हंसाए आपको। जन्म दिन मुबारक हो भाई


मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भैय्या कैसे ये में लफ्जों में बताऊं तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ जन्म दिन मुबारक सबसे पहले आपको 

 

मुझे जितनी सफलता मिली इसके कारण हो तुम। तुम हमेशा मेरे पीछे थे और मेरा सपोर्ट किए जन्म दिन मुबारक हो मेरे भाई


 आसमान की बुलंदियों पर हो नाम आपका चांद की धरती पर हो मुकाम आपका हम तो रहते है छोटी सी दुनिया में पर खुदा करे सारे जहां पर राज हो आपका मेरे प्यार भाई 


 मेरी दुआ है की हर कदम पर आपकी कामयाबी हो हर सफलता पर आपका नाम हो किसी भी मुस्किल में आप हर ना मानो हमारी दुआ हर कदम आपके साथ हो 


सागर  जितनी खुशियां मिले तुम्हे। हर एक ख्वाहिश मंजूर हो तुम्हारी यही दुआ है रब से हमारी। जन्म दिन मुबारक हो 

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post