Bestfriend Shayari Poetry Quotes दोस्ती हिंदी शायरी

 



मेरे दोस्त की पहचान इतनी मुश्किल नही वो हंसना भूल जाते है मुझे रोता देखकर.

ए दोस्त अब किया लिखूं तेरी तारीफ में बड़ा खास है तू मेरी जिंदगी में.!!

हम वक्त गुजारने के लिए दोस्त नहीं रखते दोस्तो के साथ रहने के लिए वक्त रखते है.!!

जिंदगी आप बिन उलफत सी लगती है एक पल की जुदाई मुदत सी लगती है.!!

दोस्ती में दोस्त दोस्त का खुदा होता है महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है.!!

दुश्मनों की जफा का खौफ नहीं दोस्तो की वफा से डरते है.!!

दोस्तो को भी मिले दर्द की दौलत या रब मेरा अपना ही भला हो मुझे मंजूर नही.!!

अपना तो कोई दोस्त नही है सब साले कलेजे के टुकड़े है.!!

दोस्तो से बिछड़ के ये एहसास हुआ है बेशक कमिने थे लेकिन रौनक उन्ही से थी.!!

तुफानों की दुश्मनी से न बचते तो खैर थी साहिल से दोस्तों के भरम ने डुबो दिया.

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post