हिंदी शायरी Hindi Best Love Shayari Two Lines


 तुम बहुत पसंद हो मुझे वजह मत पूछना मालूम नहीं मुझे

 

 तुम्हारी खुशी मेरी खुशी है तुम्हारा साथ मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है

 

मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल तुम्हारे साथ बिताया हुआ पल है

 

पांवों के लड़खड़ाने पे तो सबकी है नजर सर पर कितना बोझ है ये कोई नहीं देखता

 

 पानी दरिया में हो या आंखो में राज और गहराईया दोनो में ही होती है

 

 दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में लोग दिल में भी दिमाग लिए घूमते है

 

साथ मेरे बैठा था पर  किसी और के करीब था वो अपना सा लगने वाला किसी और का नसीब था

 

 मोहब्बत करने वाले आशिक कम न होंगे पर तेरी महफिल में हम ना होंगे 

 

 कौन है जिसमे कमी नहीं होती आसमान के पास भी तो जमीन नहीं होती

 

 तेरा दिल जब भी कोई दिखाएगा याद तुझको मेरा प्यार आएगा 

 

मेरे गम को कोई नहीं समझ सका क्योंकि मुझे आदत जो मुस्कुराने की है


 ये जो जिंदगी है ना ये तेरी बिन अधूरी है


जिनके पास इरादे होते है उनके पास बहाने नही होते


 उम्र लग जाती है एक शौक को जिंदा रखने में 


 जबरदस्ती से जिद्द पूरी होती है मोहब्बत नहीं 


 और देना ही है तो जहर दे अब कोई दुआ ना दे

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post