Sad Love Shayari poetry हिंदी शायरी

 




तुम जिंदगी में आ तो गए हो मगर ख्याल रखना हम जान दे देते है मगर जाने नही देते.!!

वो पत्थर कहा मिलेंगे दोस्तो जिसे लोग दिल पर रख कर एक दूसरे को भूल जाते है.!!

काश तू मेरी मौत होती तो एक दिन मेरी जरूर होती.!!

वो रोया तो बहुत होगा खाली कागज़ देखकर जिंदगी कैसी बीत रही है उसने पूछा था खत में.!!

ऑफलाइन होने से सिर्फ मैसेज आने बंद होते है किसी की यादें नहीं.!!

उंगलियां मेरी वफाओं पर तो ना उठाओ जिसे हो शक वो मुझसे निभाकर देखे.!!

खुदगर्ज ही सही कुछ भी कहो पर सुनो तेरी जरूरत है मुझे.!!

बिजलियां टूट पड़ी जब वो मुकाबिल से उठा मिलके पलटी थी निगाहे की धुआं दिल से उठा.!!

तमाशा ना बनो मेरी मोहब्बत का कुछ तो लिहाज कर अपने किए वादों का.!!

वक्त मिले तो प्यार की किताब पढ़ लेना हर हर प्यार करने वालो की कहानी अधूरी होती है.!!

राज जाहिर न होने दो तो एक बात कहूं में धीरे-धीरे तेरे बिन मर जाऊंगा.!!

दर्द तो बहुत है दिल में पर दिखा नही सकते करते है मोहब्बत तुमसे पर बताया नही करते.!!

इतना कुछ हो रहा है दुनिया में किया तुम मेरे नही हो सकते..!!

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post