Hindi Love Shayari poetry New quotes





इस बात का ऐहसास किसी पर न होने देना की तेरी चाहतों से चलती है मेरी सांसे.

कुछ लड़कियां इतने प्यार 🤗से भैया बोलती है कि मुझे उनके लिए 👀दहेज की चिंता होने लगती है⚡😜😜 .

#बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है, #वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!.

बात दिल की थी तभी तो मैने तुमसे दिल खोकर मोहब्बत की.!!.

हमारा वो वक्त जाया नही होता जिस वक्त हम दूसरो की खुशी की वजह बनते है.!!.

Poetry आज फिर उसने मुस्कुराके देखा मेरी तरफ और में फिर से दीवाना हो गया.!.

तुझे हक है अपनी दुनिया में खुश रहने का मेरा किया है मेरी तो दुनिया ही तु है.!!.

एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए और तू आज भी बेखबर है कल की तरह.!!.

काश मेरा दिल भी पत्थर का होता कितनी भी चोट लगे असर ना होता.!!.

मेरी जान को हमेशा खुश रखना ए खुदा उसके जख्मों की कीमत मेरी जिंदगी से काट लेना.!!.

नहीं पता जिंदगी किया होती है तुखसे मिलने से पहले तुम आए जिंदगी में मेरी तो सोया अरमान मचलने लगा.!!.

मुस्किल भी तुम हो हल भी तुम हो होती है जो सीने में वो हलचल भी तुम हो.!!.

कोई मुकदमा ही कर दो हमारे सनम पर कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जाएगा.!!.

पगली बेशक तुझे सब प्यार करते होंगे मगर ठंड में तुझे गले लगाकर प्यार तो में ही करूंगा.!!.

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post