Love Shayari in Hindi True love status हिंदी शायरी


 

तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे पर याद रखना उन सब में कभी नही मिलूंगा.!!

मेरी जिंदगी में खुशियां तेरे बहाने से है आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है.!!

मुझे बे-पनहा मोहब्बत के सिवा कुछ नही आता चाहो तो मेरी सांसों की तलाशी ले लो.!!

आइना भी देखे तो देखता रहे तुम्हे खूबसूरती की वो मिसाल हो तुम.!!

राज खोल देते है नाजुक से इशारे अक्सर कितनी खामोश मोहब्बत की जुबां होती है.

गम ने हसने न दिया जमाने ने रोने न दिया नींद आई तो तेरी याद ने सोने ना दिया.!!

मोहब्बत में हम उन्हे भी हारे है जो कहते थे हम सिर्फ तुम्हारे है.!!

सच्ची मोहब्ब तो एक तरफ से ही होती है जो दोनो तरफ से हो उसे किस्मत कहते है.!

दिल तो हर किसी के पास होता है लेकिन सब दिल वाले नहीं होते.!!

समय तो समय के साथ बदलता रहता है लेकिन इंसान का कोई भरोसा नही किसी भी समय बदल सकता है.!!

ये तो तुम्हारे Love का नतीजा है वरना हम इतनी आसानी से सुधारने वाले नही थे.!!

Ek झलक जो मुझे आज तेरी मिल गई मुझे फिर से आज जीने की वजह मिल गई.!!

हम तुम्हे कभी खुदसे जुदा नहीं होने देंगे तुम देर से मिले इतना नुकसान ही काफी है.!!

खर्च कर दिया है खुदको पूरा तुम पर और तुम अब भी कहते हो की हिसाब अधूरा है.!!

पगली प्यार हो गया है तुमसे वरना दोस्ती तो हमारी भी सीजुका और नोबिता के जैसी ही थी.!!

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post