Yaar ke liye best shayari


 

ना लड़कियों में intrest था na पठाई का जज्बा था बस 3-4 यार मिल गए और लास्ट बेंच पर कब्जा था.!

दोस्ती सच्ची होनी चाहिए पक्की तो सड़क भी होती है.!!

दिल बड़ा कर पगली बाते तो मेरे दोस्त भी बड़ी बड़ी कर लेते है.

दोस्ती के दीवाने है इस लिए हाथ फैला दिए वर्मा हम तो खुद के लिए भी दुआ नहीं करते.!

कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी एक में हु और एक मेरा पागल दोस्त Yar.!

मेरे पास I LOVE YOU बोलने वाली GF तो नही है पर रोज मुझे गाली देने वाले कमीने दोस्त जरूर है.!!

दोस्ती में लोग जान भी दे देते है लेकिन अपनी जान का mobile number नही देते.!

दोस्त ही तो होते है असली दौलत यूं तो पूरी जिंदगी पड़ी है पैसे कमाने को!!

हम दोस्तों के हो सकते बुरा टाइम नही आ सकता अगर आ भी जाए तो हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता.!!

दोस्ती कभी खास लोगो से नहीं होती जिनसे हो जाती है वही लोग जिंदगी में खास हो जाते है.!!

भगवान करे हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो करतूते मेरी हो और बेज्जती तुम्हारी हो.!!

दोस्ती प्यार से भी बड़ी है क्युकी दोस्त कभी बेवफा नहीं होते.!!

ना जाने कौनसी दौलत है कुछ दोस्तो के लफ्जो में बात करते है तो दिल ही खरीद लेते है.!!

एक बात याद रखना हर किसी को तंग करने वाले दोस्त नहीं मिलते लोग प्यार में पागल है और हम दोस्ती में.!!

कभी कभी हाल चाल भी पूछ लिया करो दोस्तो सिर्फ शायरी पढ़ने से काम नहीं चलेगा .

ऊपर वाले ने दौलत भले ही कम दी हो लेकिन दोस्त सारे दिलदार दिए है.!!

फुर्सत मिले तो हाल भी पूछ लिया करो दोस्तो जिसके सीने में दिल की जगह तुम लोग धड़कते हो.!!

दोस्त तो बहुत है पर तेरी तो बात ही अलग है.!!

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post