Top Love Hindi shayari quotes Hindi शायरी



 

कैसे हो जाऊ में तुम से जुदा थड़कन के बगैर कोई जिंदा रह सकता है भला.!!

जब तक शांत हु शोर कर लो क्यों की जब मेरी बारी आएगी आवाज भी नहीं निकाल पाओगे.!!

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो बड़ी फिक्र रहती है इसे तुम्हारी.!!

ये तो तुम्हारी मोहब्बत का नतीजा है वरना हम इतनी आसानी से सुधारने वाले नहीं थे.!!

क्यों ना गुरुर करता में अपने आप पर मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारों थे .!!

इन आंखों को जिस पल तेरा इंतजार हो जाता है दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है.!!

छू जाते हो तुम मुझे हर रोज एक नया ख्वाब बनकर ये दुनिया तो खामखां कहती है की तुम मेरे करीब नही.!!

तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में रूह भी गिरवी रख दी है मैने तेरी चाहत में.!!

तलाश कर देखो मेरी मोहब्बत को अपने दिल में दर्द हो तो समझ लेना के मोहब्बत अब भी बाकी है.!!

प्यार करने वाले कहते है पहला प्यार कभी भुलाया नही जाया सकता है तो मां बाप का प्यार कैसे भूल जाते है.!!

रूठने में मजा तब आता है जब कोई प्यार से मनाने वाला हो.!!

फूल जब कभी उसने छू लिया होगा होश तो खुशबू के भी उड़ गए होंगे.!!

आज दरगाह में मन्नत का धागा नही अपना दिल बांधकर आया हूं तेरे लिए.!!

जिंदगी में बहुत कष्ट है फिर भी हम मस्त है.!

हमसफर खूबसूरत नही सच्चा होना चाहिए.!!

0 Comments

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post